‘28 मार्च को अरविन्द केजरीवाल खुद करेंगे शराब घोटाले का खुलासा’, पत्नी सुनीता ने जारी किया विडिओ

नई दिल्ली : अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा है कि 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल घोटाले का खुलासा करेंगे। उन्होंने विडिओ जारी कर कई बड़ी बातें कही है। ED की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए उन्होंने कहा है कि अगर घोटाला हुआ है तो पैसा कहां है। उन्होंने आगे कहा कि ईडी बीते दो साल इस मामले में तलाशी कर रही है। लेकिन, ना तो उन्हें मनीष सिसोदिया के घर से पैसा मिला और ना ही संजय सिंह के घर से।

संबोधन की शुरुआत में सुनीता केजरिवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि कल वह अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थी। उन्होंने कहा, ‘अरविंद जी से मिलने मैं कल शाम गई थी। उन्होंने मधुमेह है, शुगर लेवल ठीक नहीं है। लेकिन, निश्चय दृढ़ है। जेल से भी उन्होंने जनकल्याण का सोचा। इसमें क्या गलत है’

उन्होंने कहा, ‘इस कार्य के लिए भी उनके ऊपर मामला दर्ज कर दिया गया है। उन्होंने कहा, ‘इसमें क्या गलत है, जो लोग ऐसा कर रहे है क्या वो दिल्ली को तबाह करना चाहते है? क्या ये लोग चाहते है कि लोग अपनी समस्याओं से जूझते रहे? इस बात से अरविंद जी को बहुत पीड़ा हुई।

सुनीता अग्रवाल ने बताया कि अरविंद केजरीवाल ने उन्हें एक और बात कही है कि इस कथित शराब घोटाला मामले में ईडी ने 250 से ज्यादा रेड मारी है लेकिन, उन्हें घोटाले का पैसा नहीं मिला है, जिसे वो ढूंढ रहे है। उन्होंने मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन का नाम लिया कि इनके यहां तलाशी हुई लेकिन एक पैसा भी बरामद नहीं हुआ है।

उन्होंने सवाल पुछा कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा है कहां? साथ ही सुनीता केजरीवाल ने बताया कि इसका खुलासा वह खुद 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि वह देश के सामने यह सच्चाई बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा है कहां।

Exit mobile version