हजारीबाग में 48 घंटे से बिजली गुल, मुन्ना सिंह ने बिजली विभाग के अधिकारी से की मुलाकात

हजारीबाग, 16 सितंबर 2024: हजारीबाग शहर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले 48 घंटों से बिजली गुल होने के कारण जनता को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी समस्या को लेकर आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह बिजली विभाग के अधिकारियों से मिलने पहुंचे। मुन्ना सिंह ने बिजली विभाग के एसी साहब से मुलाकात कर जनता की समस्याओं को उनके समक्ष रखा, और जल्द से जल्द समाधान के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की।

मुन्ना सिंह ने कहा, “पिछले 48 घंटों से शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली न होने के कारण जनता को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या के कारण सरकार की छवि भी प्रभावित हो रही है, और हम यह मुद्दा सरकार के समक्ष भी गंभीरता से उठाएंगे।”

उन्होंने विभाग को चेताया कि इस तरह की लापरवाही जनता की असुविधा का कारण बन रही है, तथा जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाना चाहिए। मुन्ना सिंह की इस पहल से हजारीबाग की जनता को जल्द राहत मिलने की उम्मीद है, और उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह इस मुद्दे को हल करवाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

मुख्य रूप से उपस्थित
कांग्रेस महानगर अध्यक्ष मनोज नारायण भगत, नगर उपाध्यक्ष कृष्णा प्रसाद ,रितेश तिवारी युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता, सादब , रेयान , बबलू सिंह , सुजीत सिंह, दिनेश यादव, पप्पू सिंह , प्रासाद , पिंटू, खान साहब , अशोक यादव , विक्की कुमार धान इत्यादि लोग उपस्थित रहे

चीफ रिपोर्टर मेराज खान वारसी

Exit mobile version