सिलवार पंचायत में फ्रेंड्स क्लब नॉक आउट फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ भव्य आयोजन, कांग्रेस नेता मुन्ना सिंह रहे मुख्य अतिथि

सदर प्रखंड, हजारीबाग, 21 सितंबर 2024: सिलवार पंचायत के सिलवार कला गांव में फ्रेंड्स क्लब नॉक आउट फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्ना सिंह सम्मिलित हुए। इस अवसर पर सिलवार पंचायत के ग्रामीणों ने ढोल-नगाड़ों के साथ मुन्ना सिंह का भव्य स्वागत किया।

मुन्ना सिंह ने फीता काटकर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। पहले मैच में रेड आर्मी और सरजोम बगान एफसी के बीच कड़ा मुकाबला हुआ, जिसका संचालन रेफरी शांशी कुमार दास, प्रकाश गुप्ता, और बबलू राम ने किया।

इस आयोजन के दौरान सिलवार पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि उमेश प्रसाद ने मुन्ना सिंह का माला पहनाकर और गुलदस्ता देकर सम्मान किया। कार्यक्रम में उपस्थित सदर प्रखंड के उप प्रमुख रविकांत सिंह, जिला परिषद सदस्य सुनिता देवी, और प्रतिनिधि महेंद्र राम विहारी ने भी टूर्नामेंट की सराहना की और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

मुख्य अतिथि मुन्ना सिंह ने अपने संबोधन में कहा, “खेल हमारे युवाओं के जीवन में अनुशासन, स्वास्थ्य और नेतृत्व क्षमता को बढ़ाने का एक महत्वपूर्ण साधन है। इस तरह के आयोजन युवाओं को सही दिशा देने के साथ-साथ उन्हें प्रदेश और देश का नाम रौशन करने का अवसर प्रदान करते हैं।” उन्होंने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि वह हमेशा खेल और युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए तत्पर रहेंगे।

कार्यक्रम में अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ, रुक्मिणी देवी (मुखिया, सिलवार पंचायत), रवि रजक (वार्ड सदस्य), सरोज देवी (मुखिया, सिंदूर पंचायत), पप्पू यादव (मुखिया, बैहरी पंचायत), सुजीत सिंह, दिनेश यादव, और कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

इस भव्य आयोजन से पूरे क्षेत्र में खेल भावना और युवा प्रोत्साहन का संदेश गया, जिससे ग्रामीणों और खिलाड़ियों में भारी उत्साह देखा गया।

चीफ रिपोर्टर मेराज खान वारसी

Exit mobile version