अनुप्रिया साव संग गरबा नाईट में झूमा हज़ारीबाग।

तीन दिवसीय नवरात्रि महोत्सव एवं गरबा नाइट का मटवारी गांधी मैदान में हुआ शुभारंभ

अनुप्रिया फाउंडेशन के सौजन्य से मटवारी गांधी मैदान में 6 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक चलने वाली तीन दिवसीय भव्य नवरात्रि महोत्सव एवं गरबा नाइट का शुभारंभ हुआ। इस आयोजन ने हजारीबाग शहर को एक नई रौनक और रंगत दी, हजारीबाग शहर वासियों के उमंग व उत्साह से सजा यह उत्सव का माहौल संकेत दे रहा था कि हजार बागों के शहर हजारीबाग के बगीचे में खुशियों का माहौल बना चुका है। अनुप्रिया फाउंडेशन की संस्थापिका अनुप्रिया साव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि
अनुप्रिया फाउंडेशन ऐसे लोगों के लिए ही विभिन्न आकर्षक आयोजन करती है और करती रहेगी ताकि त्योहारों का आनंद हर आयु और आय वर्ग के लोग ले पाएं।
आज मुझे लोग हजारीबाग की बेटी और हजारीबाग की दीदी मान रहे हैं तो मेरा भी यह फर्ज बनता है कि मैं अपने हजारीबाग परिवार के हर सुख दुख में साथ रहूं।
बताते चलें कि गरबा नाइट कि धूम और चमक धमक का आनंद बीस हजार से भी अधिक लोगों ने उठाया।
लोगों का मानना था कि अनुप्रिया फाउंडेशन ने ऐसे आयोजन को निःशुल्क कर हजारीबाग को नवरात्र का तोहफा दिया है।
अब लोग भी ऐसे आयोजन का सुगमता एवं सरलता पूर्वक आनंद ले सकते हैं।
कार्यक्रम में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था रखी गई थी जिसमें पूरे कार्यक्रम परिसर को सीसीटीवी कैमरे से लैस किया गया था और साथ ही साथ किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए 200 से भी अधिक बाउंसर की तैनाती की गई है । कार्यक्रम संध्या 5:00 बजे से लेकर रात 10:00 तक चला जिसमें लाइव डीजे और विशेष लाइटिंग आकर्षण का केंद्र बना रहा।
कार्यक्रम के दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी हुई जिसने गरबा नाइट पर चार चांद लगाएं।
आयोजकों ने बताया कि जिनका अभी तक ई-पास नहीं बना है वो जारी किए गए नंबर 7643859101,9123179349,91223733786,9142248625 पर संपर्क कर ई-पास बना सकते हैं।
ऑनलाइन ई-पास को www.anupriyasaw.com से भी प्राप्त किया जा सकता है।
आयोजन को सफल बनाने वालों में प्रदीप मंडल, सुमन वर्मा , आनंद सिंह, शानू, रंजन आदि सैकड़ो कार्यकर्ता सक्रिय रूप से लगे हुए हैं।

चीफ रिपोर्टर मेराज खान वारसी

Exit mobile version