अरविंद केजरीवाल सरकार में राज कुमारआनंद को मिल सकता है, मंत्री पद सीएम ने LG को भेजी चिट्ठी

 दिल्ली में राजेंद्र पाल गौतम की इस्तीफ़ा के बाद केजरीवाल सरकार के नए मंत्री का नाम लगभग तय हो चुका है। राजेंद्र पाल गौतम ने हिंदू देवी देवताओं को ना मानने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। लेकिन अब उनकी जगह राजकुमार आनंद केजरीवाल सरकार में नए मंत्री हो सकते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज एलजी को राजकुमार आनंद का नाम भेज सकते हैं।

 राजेंद्र पाल गौतम ने सफाई देते हुए बयान जारी किया, “मैं धार्मिक व्यक्ति हूं, सभी देवी-देवताओं का सम्मान करता हूं. मैंने किसी की आस्था के प्रति कोई भी शब्द नहीं बोला, मैं सबकी आस्था की इज्जत करता हूं.  मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकता कि अपने किसी कर्म या वचन से देवी-देवताओं का अपमान करूं. मैंने किसी की भी आस्था के प्रति कोई भी शब्द नहीं बोला. मैं सबकी आस्था की इज्जत करता हूं.”

पिछले काफी वक्त से दिल्ली सरकार के तमाम मंत्रियों पर गंभीर आरोप लग रहे हैं. बीजेपी नेता लगातार डिप्टी सीएम सिसोदिया का इस्तीफा मांग रहे हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी खाली हुए मंत्रिपद पर किसी ऐसे शख्स को बिठाना चाहती है जो विवादों में न रहा हो. यही वजह है कि राजकुमार आनंद का नाम सबसे ऊपर है. 

Exit mobile version