BIG BREAKING- रीवा में बड़ा हादसा, हैदराबाद से गोरखपुर जा रही बस ट्रॉले में घुसी, 14 की मौत

मध्य प्रदेश के रीवां में बड़ा हादसा सामने आया है। भीषण सड़क हादसे में बस और ट्रक समेत तीन वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में जिसमें 14 लोगों की जान चली गई जबकि हादसे में 40 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

बस और ट्रक की यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस में सवार 12 लोगों की मौत मौके पर हो गई, जबकि 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार बस में कुल 100 से अधिक यात्री सवार थे और बताया ये भी जा रहा है क मृतकों में से ज्यादातर लोग यूपी और बिहार के रहने वाले थे।

इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  रीवा में हैदराबाद से गोरखपुर जा रही यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ था। इस अत्यंत हृदय विदारक घटना में दिवंगत आत्माओं के प्रति मैं श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ।। ॐ शांति ।। मैं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि हमें जानकारी मिल गई है। हैदराबाद से गोरखपुर जा रही बस का मप्र के रीवा में हादसा हुआ है। प्रशासन को सभी बचाव अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्हें सभी आवश्यक उपाय करने के निर्देश दिए गए हैं।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश के रीवा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में कई लोगों का असामयिक निधन अत्यंत दुःखद है ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें।इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

Exit mobile version