मां-बेटे ने मिलकर पिता की हत्या कर शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, दिल्ली के पांडव नगर की घटना

नई दिल्ली : दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक मां-बेटे ने मिलकर शख्स की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शव के टुकड़े करके उसे अलग-अलग जगह फेंका गया था।

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक श्रद्धा मर्डर जैसे वारदात से दिल्ली फिर सहम गई है, यहां मां-बेटे ने मिलकर पिता की हत्या कर दी। दोनों हत्यारों ने शख्स की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर उसे फ्रीज में रख दिया था। खबरों के मुताबिक, नशे की गोली खिलाकर दोनों ने हत्या कर दी। मृतक का नाम अंजन दास है। सूत्रों के मुताबिक शख्स की हत्या पत्नी पूनम और बेटे दीपक ने की है। सूत्रों के मुताबिक, मृतक शख्स अंजन दास की हत्या जून में की गई थी। पुलिस ने अब इसका खुलासा किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हत्यारे ने शव के टुकड़े करके अलग-अलग जगहों पर उसे फेंका था। शव खराब न हो, इसलिए उसे फ्रिज में रखा गया था। कुछ दिन पहले ही दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड की खबर से दिल्ली दहल गई थी। अब ये नई घटना भी दहलाने वाली है। बताया जा रहा है कि मां और बेटे पिता की हरकतों से परेशान थे। खबरों के मुताबिक मृतक अंजन के दूसरी औरतों से संबंध थे जिससे परिवार परेशान था। मृतक की शराब की लत से भी मां-बेटे परेशान थे।

Exit mobile version