बड़ी खबरें..

➡️लखनऊ- चेकिंग में लापरवाही बरतने पर होगी कार्रवाई, रोडवेज विभाग के अफसरों पर होगी कार्रवाई, अवैध बसों,ओवरलोड वाहनों के खिलाफ था अभियान, 1 से 7 दिसंबर तक चला था चेकिंग अभियान, 9 अफसरों की टीम में से 4 की कार्रवाई रही शून्य, उप परिवहन आयुक्त ने नोटिस भेजकर जवाब मांगा.

➡️लखनऊ- शादी समारोह के दौरान बेखौफ दबंगों का तांडव, बारात के दौरान रास्ता न देने पर किया तांडव, रास्ता न देने पर दबंगों ने दूल्हे पर बंदूक तानी, मारपीट कर दबंगों ने दूल्हे की कार में की तोडफोड़, परिजनों ने तोड़फोड़ करने,लूट करने का आरोप लगाया, पीड़ित परिजनों ने थाने में दी तहरीर, इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पानीगांव का मामला.

➡️लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट में प्रभारी निरीक्षकों के तबादले, आलोक राव प्रभारी निरीक्षक थाना चिनहट बने, तेज बहादुर सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना पारा बने, दधिबल तिवारी प्रभारी मॉडस ऑपरेंडी सेल बने.

➡️लखनऊ- सड़क दुर्घटना में पुलिस इंस्पेक्टर की मौत, सतर्कता अधिष्ठान में नियुक्त थे सत्येंद्र यादव, 2001 बैच के इंस्पेक्टर थे सत्येंद्र यादव, कैंट इलाके में हुआ हादसा.

➡️गाजियाबाद- डेयरी में भीषण आग लगने से दर्दनाक हादसा, आग से 8 पशुओं और डेयरी संचालक की मौत, संगम विहार कॉलोनी स्थित डेयरी में लगी आग, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा,जांच में जुटी, बेहटा हाजीपुर नहर रोड स्थित डेयरी में लगी आग, लोनी बॉर्डर क्षेत्र की संगम विहार कॉलोनी की घटना.

➡️मैनपुरी से इस वक्त का बड़ा अपडेट, डिंपल यादव 1.90 लाख वोटों से आगे, डिंपल यादव ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़े, डिंपल यादव 1.90 लाख वोटों आगे हैं, मैनपुरी में बहुत बड़ी जीत की तरफ पहुंची डिंपल.

➡️मुजफ्फरनगर- खतौली काउंटिंग सेंटर से निकलीं राजकुमारी सैनी, BJP की राजकुमारी सैनी मतगणना स्थल से निकलीं, सपा-RLD के प्रत्याशी मदन भैया ने बड़ी बढ़त बनाई, मदन भैया इस समय 12119 वोट से आगे निकले.

➡️उन्नाव- लखनऊ-कानपुर हाईवे पर हादसा, ओवरटेक के दौरान डम्पर-कंटेनर में टक्कर, डम्पर चालक केबिन में फंसा, कंडक्टर घायल, पुलिस ने क्रेन से चालक का रेस्क्यू किया, 3 घायलों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, लखनऊ से कानपुर की तरफ लगा लंबा जाम, ASP शशिशेखर सिंह CO सिटी के साथ मौजूद, दही थाना क्षेत्र के लखनऊ बाईपास की घटना.

➡️सुल्तानपुर- NGT के नियमों की खुलेआम उड़ाई जा रही धज्जियां, मरम्मत के दौरान नदी में फेंका जा रहा पुल का अवशेष, 90 प्रतिशत से ज्यादा अवशेष गोमती नदी में फेंक दिया, NHAI द्वारा निर्माण एजेंसी करवा रही पुल की मरम्मत, अयोध्या प्रयागराज बाईपास पर चल रहा मरम्मत का कार्य, गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के टांटिया नगर का मामला.

➡️हाथरस- आशा कार्यकत्री के साथ मारपीट का मामला, मारपीट के बाद आशा कार्यकत्रियों ने हड़ताल की, महिला जिला अस्पताल का किया गया घेराव, महिला जिला अस्पताल में धरना प्रदर्शन जारी, CMO के चालक ने आशा कार्यकत्री से की थी मारपीट, CMO के चालक को सस्पेंड कर जेल भेजने की मांग, महिला जिला अस्पताल में आशाओं का प्रदर्शन.

➡️फर्रुखाबाद- छेड़छाड़ का विरोध करना परिवारीजनों को पड़ा महंगा, युवती के पिता को दबंगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की, लाठी-डंडों और ईट-पत्थरों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया, युवती के पिता के सिर में आई गंभीर चोट, पुलिस लापरवाही के चलते दबंग करते मारपीट, कायमगंज कोतवाली के रूटौल गांव का मामला.

➡️ललितपुर- प्रेमी युगल के नदी में कूदने की सूचना, मौके पर युवक की बाइक,युवती की चप्पल मिली, कल शाम से घर से लापता हैं प्रेमी युगल, बबीना क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे प्रेमी युगल, तालबेहत के माताटीला बांध की बेतवा नदी का मामला.

➡️बलिया- दो पड़ोसियों के बीच जमकर हुई मारपीट, मारपीट में आधा दर्जनों लोग हुए घायल, सभी घायल जिला चिकित्सालय में भर्ती, घर के छत निमार्ण करने को लेकर हुई मारपीट, कोतवाली थाने के गुदरी बाजार का मामला.

➡️कानपुर देहात- फंदे से लटका मिला युवक का शव, डेरापुर क्षेत्र के गांव कटेही का मामला.

➡️दिल्ली- रामपुर उपचुनाव में वोटरों से मारपीट मामला, मारपीट के आरोप का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, इस मामले में सुनवाई के लिए जल्दबाजी क्या है-SC, SC ने मामले को कल मेंशन करने के लिए कहा, प्रक्रिया का पालन किए बिना सुनवाई की मांग -SC, आज प्रक्रिया पूरी कर कल आएंगे- याचिकाकर्ता वकील, EC,DM SP से शिकायत किया,कोई जवाब नहीं आया-वकील, वकील सुलेमान खान ने SC में याचिका दाखिल किया.

➡️दिल्ली- दिल्ली पुलिस के साथ मारपीट मामले में पूर्व विधायक को राहत, कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को कोर्ट से राहत, आसिफ मोहम्मद खान को साकेत कोर्ट ने जमानत दी, आसिफ खान को 50 हजार के निजी मुचलके पर मिली जमानत.

Exit mobile version