भविष्यवाणी 2023:-पृथ्वी पर होगा एलियन का अटैक!

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, दूसरे ग्रह से आये शक्तियों का अटैक पृथ्वी पर होगा. जिससे यहां के लोगों को काफी नुकसान पहुंच सकता है. लोगों का मानना है कि ये एलियन का हमला हो सकता है. पृथ्वी पर इनके अटैक से काफी लोगों को जान माल का नुकसान हो सकता है.बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां सभी जगह काफी चर्चित हैं। उनकी भारत के मामले में ऐसी कई भविष्यवाणियां हैं जो सच साबित हो चुकी हैं। एक बार फिर उनकी एक भविष्यवाणी सच होने का खतरा मंडरा रहा है।

बाबा वेंगा का पूरा नाम वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा था। उनका जन्म 3 अक्टूबर 1911 को हुआ था। बाबा वेंगा बचपन से ही नेत्रहीन थीं। बाबा वेंगा ने अपना अधिकांश जीवन बुल्गारिया में कोझुह पहाड़ों के रूपाइट क्षेत्र में बिताया। 1970 और 1980 के दशक के दौरान वे अपनी भविष्यवाणियों को लेकर पूरे यूरोप में प्रसिद्ध हो गई थीं।

जेनी कोस्टाडिनोवा ने 1997 में दावा किया था कि लाखों लोगों का मानना है कि उनमें असाधारण क्षमताएं हैं।बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2023 में एक खतरनाक तूफान आ सकता है. ऐसा तूफ़ान कभी दुनिया में कभी नहीं आया था. भविष्यवाणी के अनुसार यह एक सौर तूफ़ान हो सकता है. विश्लेषकों का कहना है कि सूर्य से इस तरह की ऊर्जा निकलेगी. जिसका प्रभाव काफी खतरनाक हो सकता है.

Exit mobile version