बड़ी खबरें…..

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,आज सीएम पूर्वोत्तर के प्रतिनिधियों के साथ संवाद करेंगे,आज सुबह 10 बजे 5 केडी पर संवाद कार्यक्रम होगा,अन्तर्राज्यीय छात्र जीवन दर्शन यात्रा के तहत कार्यक्रम,11 बजे निजी कार्यक्रम में जाएंगे सीएम योगी,1 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर जाएंगे,दोपहर 2.30 बजे विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में जाएंगे,महायोगी गुरु गोरखनाथ आयुष विवि का कार्यक्रम,सीएम योगी आदित्यनाथ शाम 4 बजे सोनबरसा जाएंगे,महायोगी गुरु गोरक्षनाथ विश्वविद्यालय जाएंगे सीएम,सोनबरसा स्थित विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में जाएंगे,गोरखनाथ मंदिर परिसर में समीक्षा बैठक करेंगे सीएम,शाम 5.30 बजे समीक्षा बैठक करेंगे सीएम योगी.

➡️लखनऊ- जी 20 में शामिल सभी डेलीगेट्स पहुंचे विधानसभा,डेलीगेट्स का विधानसभा के बाहर हुआ फोटो सेशन,इससे पहले विधानसभा से कराया गया सभी को रूबरू,अलग-अलग लाइटिंग से सजी विधानसभा को देखा,डेलीगेट्स ने विधानसभा की म्यूजिक थीम को सुना,इस दौरान मंत्री राकेश सचान, मुख्य सचिव रहे मौजूद,मंडलायुक्त, डीएम समेत तमाम अधिकारी रहे मौजूद.

➡️लखनऊ- बढ़ने लगेगा पारा, 18 को हो सकती है बूंदाबांदी,राजधानी का तापमान बुधवार से फिर बढ़ने लगेगा,दिन का तापमान 23.4 और रात का 9.6 डिग्री रहा,बुधवार से पारे में बढ़ोतरी होने लगेगी-मौसम विभाग,दो-तीन दिन बादल छाए रहने के आसार-मौसम विभाग,18 फरवरी को तूफान के कारण बूंदाबांदी की संभावना.

➡️लखनऊ- पांच अलाया इमारतों पर चलेगा बुलडोजर,अलाया अपार्टमेंट पर एलडीए का बुलडोजर चलेगा,हजरतगंज स्थित वजीर हसन रोड पर थी बिल्डिंग,अवैध रूप से किए गए निर्माण पर होगी कार्रवाई,याजदान इंफोकॉन का लखनऊ में 5 अपार्टमेंट हैं.

➡️प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज दौरा आज,दोपहर 12 बजे प्रयागराज के श्रृंगवेरपुर धाम जाएंगे,राष्ट्रीय रामायण मेला की स्मारिका का लोकार्पण करेंगे,श्रृंगवेरपुर धाम में लोकार्पण करेंगे केशव प्रसाद मौर्य,सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक,सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे,पार्टी के स्थानीय नेताओं के आवास भी जाएंगे डिप्टी सीएम,सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे केशव प्रसाद मौर्य,16 फरवरी की सुबह लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद HC में सरकारी वकीलों की नियुक्ति से जुड़ी ख़बर,योग्य और वकालत करने वाले वकीलों की हो नियुक्ति,दुकानदार, ठेकेदार को न बनाया जाए वकील-हाईकोर्ट,जान पहचान वालों को न बनाया जाए सरकारी वकील-HC,’ऐसे लोग कोर्ट में सरकार का सही ढंग से जवाब नहीं रख पाते’,HC में सरकारी वकीलों की नियुक्ति को लेकर कोर्ट ने की टिप्पणी,23 मार्च को अब मामले में कोर्ट अगली सुनवाई करेगी.

➡️सहारनपुर- सहारनपुर पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़,पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ घायल,उद्यमी के साथ हुई लूट की घटना में था शामिल,पिलखनी इंडस्ट्रीज एरिया में उद्यमी से हुई थी लूट,बदमाश को पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार,पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली,घायल बदमाश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,सहारनपुर के सरसावा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अलीगढ़- प्रतियोगी परीक्षा में फेल होने पर युवक ने लगाई फांसी,अग्निवीर परीक्षा में फेल होने पर लगाई फांसी,युवक ने 3 पेज के सुसाइट नोट में लिखी दर्दभरी दास्तां,31 जनवरी को आये रिजल्ट के बाद से था गुमशुम,युवक ने नोएडा में की आत्महत्या, हुआ अंतिम संस्कार,लोधा थाना इलाके के जिरौलीडोर का मामला.

➡️शाहजहांपुर- बेकाबू डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मारी,पति-पत्नी और बच्चा घायल,सभी की हालत गंभीर,सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया,पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर की पूछताछ,तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ की घटना.

➡️मथुरा- वृंदावन थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ में बदमाश अमित कुंतल को लगी गोली,बदमाश अमित कुंतल समेत 4 बदमाश गिरफ्तार,घायल बदमाश को अस्पताल में कराया भर्ती,वृंदावन में हुए मर्डर के मामले में था फरार,पिस्टल, तमंचा, बाइक, 5 कारतूस किया बरामद,मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र इलाके में हुई मुठभेड़.

➡️गाजियाबाद- मकान में आग लगने से बुजुर्ग की जलकर मौत,मृतक बुजुर्ग का नाम राम आसरे अग्रवाल है,पुलिस एवं फायर विभाग की गाड़ी ने बुझाई आग,शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना,लोनी बॉर्डर के इंदिरापुरी कॉलोनी ए ब्लॉक की घटना।

Exit mobile version