एक्ट्रेस परिणीति और AAP नेता राघव चड्डा को बीती साथ देखा गया

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस परिणीति और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा को बीती साथ देखा गया था। जब से दोनों की यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जभी से सभी लोग दोनों के एक साथ रिश्ते में होने की कयास लगाए जा रहा हैं। फोटो में आप देख सकते हैं राघव चड्डा ने वाइट कलर की शर्ट और पेंट पहनी हुई है। तो वही एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी वाइट कलर की शर्ट पहनी है और चेक पेंट्स भी पहनी हैं। दोनों का यह सिंपल लुक काफी यूनिक लग रहा है।

 

चड्ढा राज्यसभा में प्रभाव डालने के बाद शुक्रवार को सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए। सभापति जगदीप धनखड़ ने मुस्कुराते हुए उनका नाम लिया और कहा कि आज सोशल मीडिया में इसकी काफी चर्चा है।

 

जब से इन तस्वीरों को शेयर किया गया है जभी से सभी फैंस यह जानने को उत्सुक हैं की क्या यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। जानकरी के लिए हम आपको यह भी बता दें, की हाल ही मैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा को ‘भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स” (India UK Outstanding Achiever Honours”) से नवाज़ा गया है। खास बात यह रही की भारत में पहली बार किसी को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। ब्रिटेन में मैनचेस्टर नामक एक स्कूल की परिणीति चोपड़ा 15 साल पहले स्टूडेंट रह चुकी हैं। तो वही राघव चड्डा ने भी लंदन के स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से अपनी पढ़ाई की है। दोनों ही पढ़ाई में पहले नंबर पर थे।

Exit mobile version