पीएम पद की दावेदारी की बात सुनते ही भड़के नीतीश, केजरीवाल बोले -एक शाम की मुलाकात में सारे सवालों के जवाब नहीं मिलेंगे

नई दिल्ली: केंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी एकता की मुहिम और मिशन PM पर निकले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार की शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे।

नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के साथ केजरीवाल के घर गये। वहां उनसे देर तक बात की। बाद में दोनों जब बाहर निकले तो केजरीवाल ने कहा कि वे विपक्षी एकता की मुहिम के साथ हैं।

इस बीच मीडिया में से किसी ने अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछ दिया-क्या नीतीश जी में पीएम पद का गुण है। बस फिर क्या था नीतीश कुमार भड़क गये। उन्होंने कहा-ये सब एकदम फालतू बात है।

नीतीश कुमार ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से आज की बातचीत में ये तय हो गया है कि वे विपक्षी एकता की मुहिम के साथ रहेंगे। अब अधिक से अधिक विपक्षी पार्टियों को एकजुट करेंगे। मीडिया ने सवाल पूछा कि पीएम पद का फेस कौन होगा और किस पार्टी से होगा। इस पर नीतीश ने कहा-बाकी किसी बात पर कोई कमेंट नहीं करेंगे। एक लाइन में बता दिया कि हमलोग अभी विपक्ष की एकता की बात कर रहे हैं।

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के घर बिहार के CM नीतीश और तेजस्वी यादव

मीडिया ने केजरीवाल से सवाल पूछा-पीएम पद का दावेदार कौन होगा? केजरीवाल बोले- एक शाम की मुलाकात में सारे सवालों का जवाब नहीं दिया जा सकता। जैसे-जैसे बात आगे बढ़ेगी औऱ कई सवालों के जवाब मिलेंगे।

खबरों से अपडेट रहने के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से। नीचे लिंकनपर क्लिक करें।https://chat.whatsapp.com/JYULCZmGJMM3ze22yBHdV5

Exit mobile version