मंत्री बन्ना गुप्ता ने वायरल वीडियो को बताया फर्जी, करवाया FIR

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का ट्वीट वायरल होने के बाद झारखंड स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने वायरल वीडियो को फर्जी बताया है।
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि,

सोशल मीडिया में मेरी छवि को धूमिल करने और राजनीतिक विद्वेष भावना के साथ कुछ प्रमुख राजनीतिक विरोधियों ने एक सोची समझी साजिश के तहत,एक फेक और एडिट वीडियो को जानबूझ कर वायरल किया है वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि फोटो शॉप या अन्य किसी एडिटिंग एप्प के माध्यम से यह कुकृत्य किया गया जिसके विरुद्ध मैंने FIR करवा दिया है,

जल्द ही इस मामले में पुलिस जाँच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा, जिन लोगों ने इस फर्जी और एडिटेड वीडियो के माध्यम से मुझे फंसाने का कार्य किया है उन सभी के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाई करूंगा,सत्यमेव जयते!

निशिकांत के क्या ट्वीट किया था

“यह है ⁦@INCIndia⁩ का चरित्र,झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का यह तथाकथित माजरा है।महिलाओं के इज़्ज़त से खेलना,कॉंग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का अपने पत्नी को तंदूर में जलाना,काश गॉंधी परिवार समझ पाता,यदि यह सही है तो कॉंग्रेस के लिए डूब मरने वाली बात है”

शेयर वीडियो में बन्ना गुप्ता और एक महिला की आवाज है। 21 सेकंड के इस वीडियो की पुष्टि balajeenews.com नहीं करता है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से। नीचे लिंकनपर क्लिक करें।https://chat.whatsapp.com/JYULCZmGJMM3ze22yBHdV5

Exit mobile version