सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की है। खुर्शीद ने कहा है कि वो(राहुल गांधी) अलौकिक हैं। हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं और राहुल गांधी टी-शर्ट पहनकर(भारत जोड़ो यात्रा के लिए) निकल रहे हैं।पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की है. खुर्शीद ने कहा, ‘भगवान राम की ‘खड़ाऊ’ बहुत दूर तक जाती है. कभी-कभी भरत ‘खड़ाऊ’ लेकर उन स्थानों पर चले जाते हैं जहां राम जी नहीं जा पाते.

भरत की तरह ही हमने यूपी में ‘खड़ाऊ’ को ढोया है. अब खड़ाउ यूपी पहुंच गया है तो राम जी (राहुल गांधी) भी आएंगे.’ केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर सत्ताधारी बीजेपी ने नाराजगी व्यक्त की है.कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘राहुल गांधी योगी की तरह हैं, जो ध्यान के साथ तपस्या कर रहे हैं. वह सुपर ह्यूमन हैं. हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, वह टी-शर्ट (अपनी भारत जोड़ो यात्रा के लिए) में बाहर जा रहे हैं. वह एक योगी की तरह हैं जो फोकस के साथ तपस्या कर रहे हैं.’उन्होंने आगे कहा कि, भगवान राम की ‘खड़ाऊ’ बहुत दूर तक जाती हैं.

कभी-कभी खड़ाऊ लेकर भी चलना पड़ता है। हमेशा राम नहीं पहुंच पाते हैं तो भरत उनकी खड़ाऊ लेकर चलते हैं। हम भी खड़ाऊ लेकर उत्तर प्रदेश में चले हैं। उत्तर प्रदेश में खड़ाऊ पहुंच गई हैं तो राम जी भी पहुंचेंगे, ये हमारा विश्वास है

Exit mobile version