बड़ी खबरें……

big news banner. big news speech bubble. big news sign

➡लखनऊ- अब आवंटी पूरा कराएंगे प्लूमेरिया होम्स का काम, यूपी रेरा ने दिया एसोसिएशन को काम का आदेश, प्लूमेरिया होम्स में 600 लोगों को मिलेगा आशियाना,ग्रुप हाउसिंग प्लूमेरिया होम्स का निर्माण अब पूरा होगा ,प्लूमेरिया होम्स आवंटी एसोसिएशन यूपी रेरा के पास गई थी, रेरा ने समूह को आगे आकर निर्माण पूरा करने का मौका दिया , एसो. पखवारे के अंदर कार्ययोजना का प्रस्ताव बनाकर पेश करेगी.

➡लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ दौरा आज, 100 पार्को में ओपन जिम का करेंगे शिलान्यास, कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक करेंगे शिरकत.

➡लखनऊ- रद्द हो सकती है नर्सिंग भर्ती के 8 और केंद्रों की परीक्षा, लोहिया संस्थान में नर्सिंग भर्ती के लिए हुई परीक्षा,लोहिया संस्थान में बनी हाई पावर कमेटी ने बताया, रिपोर्ट में इन केंद्रों में गड़बड़ी की बात का जिक्र किया , 7 केंद्रों की परीक्षा दोबारा कराने का आदेश जारी हो चुका है , 8 सेंटर का आदेश जारी होने के बाद कुल संख्या 15 हो जाएगी , नर्सिंग भर्ती परीक्षा 9 फरवरी को देशभर के सेंटरों पर हुई थी, देशभर के 92 सेंटरों में 43 हजार परीक्षार्थी इसके लिए पंजीकृत थे.

➡लखनऊ- छात्रवृत्ति घोटाले में ईडी की छापेमारी का मामला, 100 से ज्यादा लोगों को नोटिस दे तलब करेगी ED,लखनऊ समेत 6 शहरों में ईडी ने की थी छापेमारी, 6 शहरों की 22 लोकेशन पर की गई थी छापेमारी, घोटाले की रकम निवेश करने के मिले ED को साक्ष्य, बैंक के एजेंटों ने रेवड़ी की तरह खोले अकाउंट ,केवाईसी के नियमों को दरकिनार कर खोले अकाउंट,यूपी पुलिस में तैनात पुलिसकर्मी का बेटा भी शामिल, ईडी ने 36 लाख नकदी,विदेशी करेंसी भी की थी बरामद.

➡लखनऊ- युवती ने सहयोगी अजय राज पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया, कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करने वाली युवती आऱोप लगाया, अश्लील वीडियो बनाकर सवा लाख रुपये लिए-पीड़िता, 16 फरवरी को कृष्णानगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली,कृष्णानगर इलाके में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी का मामला.

➡लखनऊ- विदेशी गिफ्ट के लालच में खाता हो गया खाली,विदेशी गिफ्ट भेजने के नाम पर 2.45 लाख की ठगी, विदेशी गिफ्ट भेजने के नाम पर युवती से लाखों की ठगी, सोशल मीडिया पर जालसाज युवक ने लाखों की ठगी की , पीड़िता ने थाने में दर्ज कराया आरोपी के खिलाफ केस.

➡लखनऊ- जिम्मेदार सेवानिवृत्त इंजीनियरों से होगी वसूली, घटिया निर्माण के लिए इंजीनियरों से होगी वसूली, सेवानिवृत्त इंजीनियरों से नुकसान की भरपाई होगी, गरीबों के लिए बने 2 हजार मकानों के घटिया निर्माण.

➡लखनऊ- लखनऊ में विजिलेंस विभाग का खेल जारी,जेब गर्म होते ही बिजली चोरी का गुनाह माफ, 12 जनवरी को तीन घरों पर पकड़ी थी बिजली चोरी, वीडियो भी बनाया था, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं, विजिलेंस ने 3 लाख वसूल कर रफा-दफा किया मामला, बिजली विभाग की विजिलेंस टीम ने किया बड़ा खेल.

➡लखनऊ- विधानसभा सत्र से पहले विधान मंडल दल की बड़ी बैठक, विधानसभा सत्र से पहले सपा ने बुलाई बड़ी बैठक, सपा के पार्टी दफ्तर में 1.30 बजे होगी बड़ी बैठक,विधानसभा सत्र में सरकार को घेरने पर होगा मंथन, समाजवादी पार्टी के सभी विधायक होंगे बैठक में शामिल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की अध्यक्षता में बैठक.

➡चित्रकूट- अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत से जुड़ी खबर ,निकहत और उसके चालक से 8 घंटे हुई पूछताछ, दोनों से दूसरे दिन 8 घण्टे तक चली पूछताछ, एसआईटी और एसटीएफ टीमो ने की पूछताछ,विदेशी नम्बरो के सम्बंध में भी की गई पूछताछ,पुलिस लाइन चित्रकूट में कड़ी सुरक्षा की बीच पूछताछ।,निकहत अंसारी के रिमांड का होगा अंतिम दिन.

➡बागपत- बागपत में हुआ भीषण सड़क हादसा, घने कोहरे के कारण भीषण हादसा,आपस में टकराए दर्जनभर वाहन, छात्राओं से भरी स्कूल बस भी हादसे का शिकार,कई बाइक सवार भी आपस में टकराए, हादसे में कई छात्र-छात्राएं हुए घायल,घायलों को जिला अस्पताल किया भर्ती, पुलिस मौजूद, राहत बचाव कार्य जारी,बागपत के पाली गांव के पास हुआ हादसा.

➡बस्ती – आश्रम पद्धति विद्यालय के छात्र की संदिग्ध मौत, 8वीं के छात्र कृष्णा त्रिपाठी की संदिग्ध मौत, छात्रावास में लगे पंखे से लटकता मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, संतकबीरनगर जिले का रहने वाला था छात्र,सोनहा क्षेत्र के जोगिया भानपुर का मामला.

➡देवरिया- अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में 1 की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल, देवरिया के रुद्रपुर मार्ग का मामला.

➡रायबरेली- दूसरी शादी करना युवक को पड़ा भारी, पहली पत्नी होने बाद भी कर रहा थी शादी,शादी के दौरान ही युवक की जमकर पिटाई, ससुराली जनों ने युवक को जमकर पीटा, युवक घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती, बछरावां थाना क्षेत्र के पठान गांव की घटना.

➡हरदोई – नर्मदा तीर्थ स्थल पर रात भर रही धूम, महाशिवरात्रि की खुशी में झूमें शिवभक्त , श्रद्धालुओं ने धूमधाम से मनाया शिव-पार्वती विवाह , टेढ़ेश्वर नाथ मंदिर पर रात भर रहा भक्तों का तांता , शाहाबाद के सुप्रसिद्ध नर्मदा तीर्थ स्थल का मामला.

➡बरेली- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बरेली दौरा आज,12.20 बजे पर एयरपोर्ट पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, हॉस्पिटल का निरीक्षण भी करेंगे डिप्टी सीएम, 50 टीवी रोगियों को गोद लिए जाने का कार्यक्रम , 3 बजे बरेली से लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡हापुड़- वारंटी को पकड़ने गई पुलिस के साथ मारपीट का मामला, दो महिलाओं से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया,3 फरार, महिलाओं ने मारपीट के दौरान दरोगा की फाड़ी थी वर्दी, मारपीट कर वारंटियों को पुलिस से था छुड़ाया, थाना बहादुरगढ़ के गांव गन्दू नंगला का मामला.

➡मथुरा – चलती कार में लगी अचानक लगी भीषण आग , कार मे आग लगने से कार बनी आग का गोला,प्रेम मंदिर के पास कार में आग लगने से हड़कम्प, कार सवारों ने कार से कूदकर बचाई अपनी जान,भाषण आग लगने से कार जलकर हुई राख, वृंदावन कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- प्रेमिका के साथ रंगेलिया मना रहा था सिपाही, बाइक सवार युवकों ने सिपाही का किया विरोध , विरोध करने पर सिपाही ने युवक को पीटा, बाइक से घसीटा , प्रेमिका ने भी कहे अपशब्द, सिपाही का वीडियो हुआ वायरल, प्रतापगढ़ जनपद के उदयपुर थाने में तैनात है आरोपी सिपाही,सलोन कोतवाली क्षेत्र के बस स्टॉफ के पास की घटना.

➡गोंडा – जमीन घोटाले के मास्टरमाइंड का एक और कारनामा, फर्जी अभिलेखों से एक और जमीन हड़पी गई, जमीन हड़पने वाले 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज , फर्जी वसीयत लगाकर हड़पी गई जमीन, डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल के आदेश पर मुकदमा, तहसील कर्मियों पर भी मिलीभगत का आरोप, सदर तहसील के जानकीनगर का मामला.

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी ने लगाया जनता दर्शन, दूर-दूर से आए फरियादियों की सुनी फरियाद, CM ने एक एक करके सुनी सभी की फरियाद, अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिये निर्देश, पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी रहे मौजूद, गोरखनाथ मंदिर में लगा जनता दर्शन.

➡देहरादून – आरटीओ विभाग की एक नई पहल , आरटीओ एक चिल्ड्रन ट्रैफिफ पार्क बनाएगा, विभाग की तरफ से कवायत भी शुरू हुई, बच्चों को ट्रैफीफ नियमों के गुर सिखाए जाएंगे, बच्चों में ट्रैफिक रूल के प्रति जागरूकता बढ़ाना उद्देश्य.

➡कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड से जुड़ी खबर, परिजनों को चारों ओर से निराशा मिल रही, CBI जांच की मांग वाली याचिका ठुकराई गई, हाईकोर्ट ने याचिका को ठुकरा दिया था, केस ट्रांसफर की याचिका भी खारिज की थी, जिला जज पौड़ी ने याचिका खारिज की थी, अंकिता भंडारी न्याय के लिए काट रहे चक्कर.

➡दिल्ली- उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने CBI से और वक़्त मांगा, सीबीआई का नोटिस पर बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ,फरवरी के बाद वे किसी भी दिन का समय दें-सिसोदिया, दिल्ली के बजट की तैयारी के कारण व्यस्तता-सिसोदिया,फरवरी के बाद किसी भी दिन का समय दें- सिसोदिया,बजट की तैयारी अपनी अंतिम चरण में है- सिसोदिया।

Exit mobile version