बड़ी खबरें….

big news banner. big news speech bubble. big news sign

➡लखनऊ- नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा का आज का कार्यक्रम,केवाईसी अभियान के सफल परिणाम को लेकर बैठक,सभी डिस्कॉम के प्रबंध निदेशकों के साथ बैठक करेंगे,केवाईसी अभियान के लिए उपभोक्ताओं को धन्यवाद देंगे,आज 1 बजे शक्ति भवन में मंत्री एके शर्मा बैठक करेंगे.

➡लखनऊ- यूपी विधानमंडल बजट सत्र से जुड़ी बड़ी खबर,इस बार 7 लाख करोड़ का हो सकता है बजट,छात्रवृत्ति बढ़ाने का भी हो सकता है ऐलान,संस्कृत के छात्रों के लिए हो सकती है बड़ी घोषणा,इस बार संस्कृत छात्रों की बढ़ सकती है छात्रवृत्ति.

➡लखनऊ- तीखी धूप का असर पारे पर दिखने लगा है,कल तापमान 31.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया,10 फरवरी को अधिकतम तापमान 30.8 डिग्री दर्ज हुआ था,मौसम वैज्ञानिकों का कहना-एक सिस्टम डेवलप हो रहा,26 फरवरी के आसपास बूंदाबांदी हो सकती है- मौसम विज्ञाग,इस हफ्ते अधिकतम तापमान 33 डिग्री तक पहुंचने के आसार.

➡लखनऊ- अवध गोल्फ लीग के सीजन 2 का आगाज आज,सरोजनीनगर MLA राजेश्वर सिंह करेंगे शुभारंभ,सुबह 9 बजे विधायक राजेश्वर सिंह करेंगे शुरुआत,सुशांत गोल्फ सिटी के पाम गोल्फ कोर्स में आयोजन.

➡लखनऊ- यूपी विधानमंडल बजट सत्र का आज दूसरा दिन,आज का भी दिन हंगामेदार रहने का आसार,विधानमंडल में विपक्ष फिर सरकार को घेरेगा,कल योगी सरकार पेश करेगी अपना बजट.

➡गोरखपुर- पैसे के विवाद को लेकर दो युवकों में हुआ विवाद,एक पक्ष के आधा दर्जन युवकों ने मिलकर पीटा,सभी ने मिलकर युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,रॉड और डंडे से युवक की जमकर पिटाई की गई,मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,पुलिस ने मुख्य आरोपी को लिया हिरासत में,गोरखनाथ क्षेत्र के हुमायूंपुर का मामला.

➡आगरा- आगरा में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक की मौत,हर्ष फायरिंग में युवक की मौत से मचा हड़कंप,सिक्योरिटी गार्ड कर रहा था जमकर हर्ष फायरिंग,गार्ड की बंदूक से लगी थी युवक को गोली,सगाई समारोह के दौरान हो रही थी हर्ष फायरिंग,सगाई में हर्ष फायरिंग करने वाला गार्ड हुआ फरार,आगरा के सदर थाना क्षेत्र के बड़ा उखर्रा की घटना.

➡अयोध्या- विद्यालय का जर्जर गेट गिरने से बड़ा हादसा,हादसे में एक छात्र की दबकर दर्दनाक मौत,विद्यालय का जर्जर गेट गिरने से हड़कंप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,विषुन बाबा इंटर कॉलेज थरिया कला का मामला।

Exit mobile version