अपराधियों ने घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला

पटना के फुलवारी शरीफ में देर रात हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला। गोलीबारी में प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा की मौत हो गई जबकि उनके पिता सुधीर शर्मा और छोटे भाई संजीव शर्मा उर्फ छोटे शर्मा घायल हो गए. दोनों का पारस अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों को कई गोलियां लगी. पिता सुधीर शर्मा की स्थिति गंभीर है जबकि संजीव शर्मा की हालत स्थिर बनी हुई है. बदमाशों ने करीब डेढ़ दर्जन गोलियां चलाई।

हालांकि, गोली क्यों मारी गई. फिलहाल, पुलिस छानबीन कर रही हैफुलवारी शरीफ के थानेदार सफीर आलम ने बताया है कि, पुलिस ने मौके से तीन खोखे बरामद किये हैं. अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है. मंटू शर्मा का बीएमपी 16 के समीप सबलपुरा इलाके में 3 मंजिला मकान है. वह प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने का काम करते हैं. मंगलवार की रात करीब 10:00 बजे मंटू शर्मा और उनके पिता सुधीर शर्मा मकान के भूतल स्थित कमरे में बैठे थे.

कमरे का दरवाजा खुला था.बताया जाता है कि, इसी दौरान अलग-अलग बाइक पर सवार करीब छह बदमाश वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे. इसमें प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा और उनके पिता जख्मी हो गये. वहीं, बगल के गैरेज के पास खड़े मंटू शर्मा के भाई संजीव शर्मा पर भी बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. बदमाशों ने घर से कुछ ही दूरी पर अपनी बाइक खड़ी कर रखी थी. गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से फुलवारी शरीफ की ओर फरार हो गया. हड़बड़ी में अपराधी अपनी एक बाइक मौके पर ही छोड़कर चले गए.

Exit mobile version