आज लालू यादव सिंगापुर से भारत वापस आयेंगे

आज लालू यादव सिंगापुर से वतन वापसी की फ्लाइट पकड़ सकते हैं। मालूम हो कि, राजद सुप्रीमो लालू यादव पिछले साल दिसंबर में किडनी के ऑपरेशन के लिए सिंगापुर गए थे। वहां 5 दिसंबर को इनका किडनी का ऑपरेशन हुआ था। लालू की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को अपनी किडनी दी थी। जिसके बाद फिलहाल लालू यादव स्वस्थ्य हैं और वतन वापस लौट रहे हैं। लेकिन, सबसे बड़ी बात यह है कि लालू यादव अभी बिहार नहीं लौटेंगे।

लालू यादव वतन वापसी के बाद दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के पास ही कुछ दिन रुक कर स्वास्थ्य लाभ लेंगे।जनाकरी हो कि, लालू प्रसाद यादव की सेहत पर अभी भी डॉक्टरों की नजर है। ऐसे में जब लालू भारत आएंगे तो उनके सेहत को ध्यान में रखते हुए बिहार आने की अनुमति दी नहीं दी गई है। वो फिलहाल कुछ दिन दिल्ली में ही अपनी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर रहेंगे।

लालू के आने की जानकारी उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने शुक्रवार की रात ट्वीट कर के दी है. उन्होंने पिता और अपने बेटे के साथ खुद की तस्वीर भी पोस्ट की है.उन्होंने लिखा है – आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है. यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है. 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत आ रहे हैं.मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूं. पापा को स्वस्थ कर आप सबों के बीच भेज रही हूं. अब आप लोग पापा का ख्याल रखिएगा. पापा को स्वस्थ्य रखना अब आप सबकी जिम्मेदारी होनी चाहिए.ये तस्वीर पोस्ट कर रोहिणी ने लिखा है कि मैंने बेटी के तौर पर अपना फर्ज निभााय है.अब आप लोग पापा का ख्याल रखियेगा.इस तस्वीर को पोस्ट कर रोहिणी ने लिखा है कि निभा कर अपना फर्ज हमने अपने ईश्वर स्वरूप पापा को बचाया है. आगे आप लोग की बारी है.

Exit mobile version